Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत मामले की जांच में बिहार Police बोली- रिया चक्रवर्ती है हमारी निगरानी में

1 min read

सुशांत आत्महत्या मामले की छानबीन करने निकली बिहार Police मुंबई जाकर सबूत तलाश रही है. पुलिस जगह-जगह जाकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जांच के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब ट्रेंड कर रही है. इस वीडियो में रिया को लेकर पुलिस द्वारा कहा गया है कि वो उनकी निगरानी में है. वीडियो को देख लोग सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र की सरकार और पुलिस के सहयोग न करने पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Police

ऑटो में बैठकर करनी पड़ रही है जांच

इंस्पेक्टर कैसर आलम से रिया चक्रवर्ती को लेकर सवाल पूछा गया तो वो जवाब में कहते है कि उन्हें फ़िलहाल इसकी जरूरत नहीं है. और रिया हमारी निगरानी में है. वायरल वीडियो के मुताबिक अभी तक मुंबई पुलिस ने बिहार से आए Police कर्मियों को एक गाड़ी भी मुहैया नहीं कराई है. जिस वजह से उन्हें जांच के लिए ऑटो रिक्शा का सहारा लेना पड़ रहा है. इसी कारण लोगों ने उनपर कई सवाल उठाए है. जिसमें कुछ लोग कह रहे हैं कि अगर इन्हें कोरोना वायरस अपनी चपेट में ले लेता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? और कई लोग उनके दुर्व्यवहार करने पर अपनी टिप्पणी देते हुए मुंबई पुलिस को आरोपों के घेरे में लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़े, महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे पर भड़की कंगना रनौत, कहा- देश के सबसे अच्छे CM मांग रहे सबूत

पुलिस पूछताछ की प्रक्रिया को बढ़ा रही है आगे

बिहार Police इस केस में सुशांत से जुड़े 5 लोगों से सवाल जवाब के सिलसिले को पूरा कर पाई है. और जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस फ़िल्म निर्देशक रूमी जाफरी से पूछताछ के लिए उनके अंधेरी वेस्ट स्थित घर मे पहुंची थी. मामले पर नीतीश कुमार ने भी हाल ही में कहा था कि अगर सुशांत के परिवार जांच के लिए सीबीआई को सौंपना चाहते है तो वो महाराष्ट्र की सरकार से तभी सिफारिश करेंगे.

इसके अलावा कुछ दिन पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें बिहार पुलिस केस की छानबीन करने के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंची थी जहां उन्हें मुंबई पुलिस ने मीडिया से बात नहीं करने दी थी. और ऐसे बर्ताव की वजह से लोगों ने निशाने पर लिया था.

Simran Sachdeva


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *