Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

BMC के एक्शन के बाद कंगना के सपोर्ट में आई सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति

1 min read

बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के मुंबई दफ्तर को तोड़फोड़ करने के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कंगना के सपोर्ट में अपनी आवाज उठा रहे हैं. साथ ही सरकार की निंदा करते हुए ट्वीट कर अपनी बात भी रख रहे हैं. इसी कड़ी में कंगना के सपोर्ट में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति नजर आई हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर श्वेता और कंगना को एक दूसरे के समर्थन में आते हुए देखा गया है. श्वेता ने BMC के एक्शन पर कंगना के सपोर्ट में ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार की निंदा की है. श्वेता के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में रवीना टंडन, दिया मिर्जा, अनुपम खेर, मधुर भंडारकर, निखिल द्विवेदी समेत कई लोग अपनी प्रतिक्रिया जताए हैं.

 BMC filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

गुंडाराज नहीं रामराज चाहिए- श्वेता

दरअसल BMC के एक्शन के बाद कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर सवाल घेरते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था आज उन्होंने मेरा घर तोड़ा है कल वो आपका भी तोड़ सकते हैं, सरकारें आती हैं और जाती हैं लेकिन जब आप किसी की आवाज को इस हिंसक अंदाज में दबाते हैं तो ये सामान्य प्रक्रिया हो जाती है. आज एक आदमी जला है कल हजारों जौहर हो सकते हैं, ये जागने का समय है. इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी प्रतिक्रिया जताई हैं. उन्होंने लिखा ‘हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. क्या इस अन्याय के खिलाफ महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन हो सकता है? फिर से रामराज्य बनाते हैं.’

हाई कोर्ट द्वारा बीएमसी के कार्यवाई पर लगाया गया रोक

बीएमसी द्वारा कंगना के मुंबई दफ्तर के अवैध हिस्से को जेसीबी द्वारा तोड़ना शुरू कर दिया गया था. जिस पर कंगना ने बीएमसी के कार्रवाई को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी. हाईकोर्ट द्वारा त्वरित सुनवाई करते हुए बीएमसी के कार्रवाई को रोक लगा दी गई है. वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि BMC द्वारा जो भी नोटिस दिया गया था वह अवैध है. साथ ही आसपास के लोग को भी धमकी देकर गए हैं जो कि गैर कानूनी है. बता दे कंगना रनौत लगातार ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया भी जता रही है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप भी लगाए हैं. बताया जा रहा है कि कंगना के खिलाफ यह एक्शन इसलिए लिया गया है क्योंकि कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है.

ये भी पढ़े, कंगना के मुंबई Office पर बीएमसी ने चलाई जेसीबी, अभिनेत्री ने दी बीएमसी को हाईकोर्ट में चुनौती

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *