Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Bharat Ratna/ अक्षय कुमार और सोनू सूद को उनके फैंस और यूजर्स ने ट्वीट कर की भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग

1 min read
अक्षय कुमार-सोनू सूद - filmania entertainment

अक्षय कुमार-सोनू सूद


बॉलीवुड अभिनेता और असल जिंदगी में गरीब लोगों के लिए मसीहा जैसा रोल अदा करने वाले अक्षय कुमार और सोनू सूद बीते दिनों अपने काम से खूब चर्चा में आ रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लोक डाउन होने के कारण मंदी के हालात दिखने लगे थे. गरीब लोग भूखमरी का शिकार होने लगे थे. इसी दौरान अक्षय कुमार और सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. अक्षय ने जहाँ कोरोना से निबटने के लिए पीएम केयर में 25 करोड़ रुपये दिए वहीं सोनू सूद ने आर्थिक मदद तो की ही, साथ ही गरीब मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का भी कार्य किया. इसके अलावा भी अक्षय और सोनू ने जरूरतमंदों को कई तरह की आर्थिक सहायता भी दी. आपको बता दें कि आम दिनों में भी अक्षय कुमार लोगों की मदद करते नजर आते हैं. पिछले कुछ महीनों में अक्षय कुमार और सोनू सूद सोशल मीडिया में भी इन वजहों से काफी चर्चित रहे हैं. अक्षय कुमार और सोनू सूद के इन्ही कामों की चर्चा करते हुए उनके फैंस और यूज़र्स उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न (Bharat Ratna ) से सम्मानित करने की मांग कर रहे हैं.

tweet
filmania youtube bharat ratn

उनके फैंस उनके लिए अलग-अलग तरह के पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने उनके दिए हुए सारे पैसों का आंकड़ा निकाल दिया. और साथ ही कहा कि अक्षय कुमार और सोनू सूद पूरे मन से लोगों की मदद करते हैं उन्हें भारत रत्न (Bharat Ratna ) से सम्मानित करना ही चाहिए.

team kangana bharat ratna

ऐसे कई सारे पोस्ट सोशल मीडिया में देखने को मिल रहे हैं जिनमें कोई उन्हें सच्चा देशभक्त कह रहा है तो कोई उन्हें रियल लाइफ हीरो. हालांकि अपने फैंस की इन डिमांड पर अभी तक अक्षय कुमार और सोनू सूद ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Muskan Abbasi

filmania magazine