Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

बस ठीक-ठाक है राज कुंद्रा की फिल्म “UT 69”

1 min read

  • Agrita Wahi

फिल्म- UT 69
निर्देशक – शाहनवाज अली
कलाकार – राज कुंद्रा
स्टार-3 (***)

आज राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 रिलीज होगी. यह फिल्म राज कुंद्रा की निजी कहानी पर आधारित है. 2021 में उन्हें एक आरोप के कारण करीब 2 महीने तक जेल जाना पड़ा. बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी के पति 2021 में scandal में फंस गए थे. जिसके कारण यूके बेस्ड बिजनेसमैन को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में 63 दिन गुजारने पड़े. फिल्म का टाइटल UT 69 राज कुंद्रा के बैरल नंबर 69 को दर्शाता है और UT का अर्थ अंडर ट्रायल.

https://bit.ly/2UmtfAd

बेल के बाद वह मीडिया से मास्क पहन अपना मुंह छुपाने लगे और उन्हें सब मास्क मैन के नाम से जानने लग गए. कैसे वह जेल में रहे , उनका क्या अनुभव रहा, अपराधियों के संग इतना समय कैसे व्यतीत किया यह सब उन्होंने फिल्म UT 69 द्वारा दर्शाया. इसमें वह खुद अभिनय करते दिखेंगे और यह इनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू भी होगा.

फिल्म मीडिया द्वारा दिखाई गई खबरों से शुरू होती है जहां मीडिया वाले बड़ी-बड़ी हेडलाइंस राज कुंद्रा पर बनाकर ब्रेकिंग न्यूज़ चलाते हैं इसके बाद राज को ऑर्थर रोड लेकर जाया जाता है जहां उन्हे करीब 250 कैदियों के संग रखा गया. यह फिल्म उनके जीवन के उस भाग को दर्शाती है जो सबसे सेंसेशनल रहा. राज कुंद्रा ने कहा कि वह जेल की प्रक्रिया, वातावरण, कैदियों के रहन-सहन को देखकर हैरान थे उन्होंने बताया कि इस घटना से उनके जीवन को एक अलग मार्गदर्शन मिला. इस 1 घंटा 57 मिनट की फिल्म में केवल उनकी व्यक्तिगत जर्नी है. यह फिल्म ज्यादा एंटरटेनिंग नहीं है ना ही इस कहानी को बार-बार देखा जा सकता है. अभिनय के तौर पर राज ने काफी बढ़िया बढिया अभिनय किया.

https://www.facebook.com/profile.php?id=61552071920776&mibextid=ZbWKwL

इस फिल्म को शाहनवाज अली ने निर्देशित किया है. वही विक्रम भट्टी ने डायलॉग और स्क्रीनप्ले लिखा है और यह फिल्म SVS स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस्ड है. यह फिल्म 4 नवंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज होगी.

एस्पिरेंट्स एक्टर Sunny Hinduja को महीनों के ऑडिशन्स के बाद मिला था ‘संदीप भैया’ का किरदार