Wed. Jan 27th, 2021

It's All About Cinema

बाबा का ढाबा के मालिक ने Gaurav वासन के खिलाफ की फ्रॉड को लेकर शिकायत, आर माधवन ने किया ट्वीट

1 min read

Advertisements

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का रोते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था. यह वीडियो दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर के बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की थी, जो अपने ढाबा के खाना ना बिकने के कारण और गरीबी के कारण काफी परेशान व मायूस थे. इनके स्थिति को यूट्यूबर गौरव वासन ने शूट करते हुए सोशल मीडिया पर सभी को दिखाया था. जिससे आमजन से लेकर सेलिब्रिटी तक उनकी यह वीडियो पहुंची थी. काफी लोग उनको मदद के लिए भी उनके ढाबा पहुंचे और उसके बाद उनके ढाबा पर भीड़ का जमावड़ा होने लगा. लेकिन आज उस बुजुर्ग आदमी को सभी के नजर में लाने वाले यूट्यूबर Gaurav वासन ही एक बड़ी मुसीबत में आ गए हैं.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कांता प्रसाद ने लगाया आरोप

बाबा के बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले यूट्यूबर Gaurav वासन पर ही आज उस बाबा के मालिक कांता प्रसाद ने फ्रॉड का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. कांता का कहना है कि गौरव ने जानबूझकर लोगों को अपनी बैंक डिटेल्स दीं और आने वाली डोनशन हड़प ली. कांता का आरोप है कि गौरव ने उन्हें बस 2 लाख रुपए दिए और बाकी के सारे पैसे अपने पास रख लिए. उन्हें बाकी की डोनेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. कांता प्रसाद द्वारा लगाए गए आरोप सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर Gaurav को काफी ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी तय नहीं हुआ है. पुलिस इसकी जांच पड़ताल करेगी साथ ही गौरव से भी पूछताछ करने वाली है.

आर माधवन ने भी जताई इस पर अपनी प्रतिक्रिया

इस पूरे घटना को लेकर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जताई है. साथ ही बुजुर्ग दंपति के लिए दुख भी जाहिर किया है. माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा बाबा के ढाबा के बुजुर्ग मालिक के साथ ठगी हुई है? अब इस तरह की चीज़ें लोगों को अच्छा करने से रोकती हैं, ऐसी चीज़ें लोगों को वजह देती हैं न अच्छा बनने के लिए. ये अस्वीकार्य है, अब अगर ये फ्रॉड कपल और कपड़ा जाता है और उन्हें सज़ा मिलती है तो भरोसा दोबारा आ सकेगा. दिल्ली पुलिस आप पर पूरा भरोसा है’.

ये भी पढ़े, Mirzapur सीरीज पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- बॉलीवुड भलाई से ज्यादा नुकसान करता है

रुमा सिंह

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *