Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

जब आयुष्मान को करण जौहर के प्रोडक्शन ने कहा- हम सिर्फ स्टार के साथ फिल्में बनाते हैं

1 min read

– रूमा सिंह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है. हर सेलिब्रिटी एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड जगत से कई लोगों ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है. जिस पर बहस छिड़ गई है. कई डायरेक्टर्स-एक्टर्स का कहना है कि सुशांत नेपोटिज्म का शिकार हो चुके थे, उन्हें यह कदम उठाने के लिए उकसाया गया है. सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही है. ऐसे समय में आयुष्मान के किताब का एक बयान वायरल हो रहा है.

एक किताब में आयुष्मान का बयान है कि जब मैं आरजे था, तब फिल्म फिल्ममेकर करण जौहर का मैंने इंटरव्यू लिया था. जिस इंटरव्यू के अंत में आयुष्मान ने उनसे उनका नंबर मांगा था और उन्होंने अपना लैंडलाइन नंबर दिया था. आयुष्मान का कहना है कि मैंने उस नंबर पर कॉल किया और उधर से कहा गया कि करण ऑफिस में नहीं हैं, फिर मैंने अगले दिन कॉल किया तो बोला गया करण बिजी हैं. फिर उसके अगले दिन जब मैंने कॉल किया और काम करने को लेकर बात की तो जवाब,”आया हम सिर्फ स्टार के साथ काम करते हैं, आपके साथ काम नहीं कर सकते.” तब जाकर मेरा भ्रम करण जौहर को लेकर टूट गया.

आयुष्मान की यह बात उनकी ऑटोबायोग्राफी ‘मेरी आवाज सुन’ का एक हिस्सा है. करण जौहर के इस बात से उन्हें काफी ठेस पहुंची थी. वह आगे कहते हैं मैं उस दिन समझ गया था कि मेरे जैसे कई लोग उन्हें कॉल करते होंगे और इस तरह उनसे कहा जाता होगा.

सुशांत का भी इसी तरह इंटरव्यू में कहना था कि लोग उन्हें फोन नंबर देते थे लेकिन कॉल करने पर उठाते नहीं थे. सुशांत के निधन के बाद ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जो बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म की ओर इशारा कर रहे हैं. इस तरह बड़े-बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बारे में धीरे धीरे कई खुलासे होते जा रहे हैं.

2 thoughts on “जब आयुष्मान को करण जौहर के प्रोडक्शन ने कहा- हम सिर्फ स्टार के साथ फिल्में बनाते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *