Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत मामले में अपने ऊपर लगे झूठे आरोप को देखकर Arbaaz खान ने कराया मानहानि का केस दर्ज

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सेलिब्रिटी से लेकर पॉलीटिशियन तक को निशाना बनाया जा रहा है. वहीं लोग भद्दे भद्दे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं. नेपोटिज्म की लड़ाई के बाद कई स्टार को घेरे में लिया गया. हाल ही में यूज़र्स ने चल रहे दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत केस में सलमान खान के भाई Arbaaz खान का नाम लिया जिसको देख कर एक्टर भड़क उठे. वहीं उन्होंने उनके खिलाफ मुंबई में मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया.

Arbaaz filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

पोस्ट में लिखा थी अरबाज को लेकर बात

एक्टर Arbaaz खान ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में सोशल मीडिया पर चल रही अपने खिलाफ संपलिप्ता का आरोप लगाते हुए मुंबई के सिविल कोर्ट में मानहानि केस में उन सभी यूजर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है जिन लोगों ने इसकी शुरुआत की थी. 28 सितंबर को कोर्ट ने विभोर आनंद, साक्षी भंडारी और अशोक कुमार के खिलाफ एक आखिरी आदेश देने को कहा है साथ ही एक्टर को जबरदस्ती बदनाम करने की कोशिश में इस पोस्ट को हटाने की बात कही है. बता दे इस पोस्ट पर लिखा था कि सुशांत और दिशा सालियान केस में जांच के लिए अरबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसको देखकर एक्टर भड़क उठे. उन्होंने मानहानि का केस दर्ज करवा दिया. वहीं दूसरे सेलिब्रिटीज को भी ऐसी अपमानजनक बातों का सामना करना पड़ रहा है. कई स्टार्स ने तो सोशल मीडिया से दूरी बना ली है और कुछ लोगों ने तो अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया.

अरबाज खान कर रहे हैं इन्हें डेट

इससे पहले भी सूरज पंचोली पर दिशा सालियान को लेकर आरोप लगाया गए थे. Arbaaz खान मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों की शादी करने की खबर भी आयी थी. लेकिन इस पर जॉर्जिया ने कहा था की जब मैं शादी करूंगी तो खुद सबको बताउंगी.

ये भी पढ़ें -सुशांत का वीडियो पोस्ट करने पर एक यूजर पर भड़की Ankita लोखंडे, कहा- करो अभी डिलीट

मुस्कान अब्बासी