Mon. Nov 28th, 2022

It’s All About Cinema

अपने ऊपर लग रहे आरोप को लेकर Sandeep सिंह ने सुशांत की बहन संग हुई अपनी चैट को किया सांझा

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में परिवार से लेकर उनके दोस्तों तक सभी के बयान लिए जा रहे हैं. और लगातार छानबीन की जा रही है. वहीं सुशांत के करीबी बताये जाने वाले Sandeep सिंह पर भी आरोप लग रहे हैं. जिस पर रविवार को उन्होंने सुशांत और उनकी बहन के साथ हुई बातचीत के कुछ चैटस वायरल किए है. साथ ही कहा दुख की घड़ी में आपकी बहन की मदद कर शायद मैंने कोई गलती कर दी.

संदीप ने चैट को किया शेयर

Sandeep ने रविवार को अपनी और सुशांत की चैट को साझा किया है. साथ ही उन्होंने सुशांत की बहन और जीजा के साथ हुई बातचीत को भी शेयर कर बताया है कि उनकी फैमिली भी मुझे जानती थी. 2016 की चैट में सुशांत संदीप से कह रहे हैं मेरा कोई दोस्त नहीं है लेकिन सिर्फ शेट्टी है ऐसा भी नहीं है तुम्हारा भी स्वागत है भाई. वहीं 2018 की चैट में सुशांत संदीप से मिलने की बात कर रहें हैं.

अपनी इन सारी चैट को शेयर करते हुए संदीप ने कहा कि भाई मुझे माफ करना लेकिन मुझे नहीं पता था कि आज के जमाने में दोस्ती को प्रूफ की जरूरत होती है. मेरे पास सिर्फ यही रास्ता था. वहीं उन्होंने कहा कि 14 जून को जब मैंने आपके बारे में सुना तो मैं खुद को रोक नहीं पाया. और मुझे ना इस बात पर भरोसा हुआ. लेकिन जब मैं आपके घर पहुंचा तो वहां सिर्फ मीतू दीदी थी यदि ऐसे समय में मैंने उनको सहारा दिया तो इसमें मैंने क्या गलत किया. क्या मुझे और दूसरे लोगों के आने का इंतजार करना चाहिए था.

संदीप आए थे शक के घेरे में

बता दें सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा था कि Sandeep काफी लंबे समय से सुशांत के कांटेक्ट में नहीं थे अचानक से उनकी मौत के बाद इतना अपनापन क्यों दिखा रहे हैं. जिसकी वजह से उनको शक के घेरे में लिया गया था. वही परिवार वालों ने भी संदीप को पहचानने से मना कर दिया था.

Sandeep

ये भी पढ़े Simi ग्रेवाल ने किया सुशांत के लिए ट्वीट, कहा- मैं जानना चाहती हूं उनकी मौत कैसे हुई?

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *