Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

अक्षय और परिणीति स्टारर ‘मिशन रानीगंज’ का ‘जलसा 2.0’ (song) हुआ रिलीज

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने मच अवेटेड रोमांचक फ़िल्म ‘मिशन रानीगंज’ के पहले गाने ‘जलसा 2.0’ (song) के साथ म्यूजिक चार्ट में धमाल मचाने के लिए तैयारी कर ली है. ‘मिशन रानीगंज’ के लिए दर्शकों की दीवानगी लगातार बढ़ रही है, और ‘जलसा 2.0’ की रिलीज ने फ़िल्म के प्रति इस दीवानगी को और बढ़ा दिया है.

‘जलसा 2.0’ के म्यूजिक को टैलेंटेड जोड़ी प्रेम और हरदीप ने तैयार किया है. गाने के बोल किसी और ने नहीं बल्कि दिल को छू लेने वाले सतिंदर सरताज ने लिखे हैं, जिन्होंने इस ट्रैक में अपनी दमदार आवाज भी दी है. म्यूजिक और टैलेंट के ऐसे शानदार संयोजन के साथ, ‘जलसा 2.0’ एक ऐसा गाना बन गया है जिसमें दर्शक अपने पैर थिरकाने और नाचने पर मजबूर हो जाएंगे.

Song

गाने (song) में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की शानदार केमिस्ट्री देखने लायक है. यह गाना निश्चित ही साल का एक बड़ा भांगड़ा हिट होने वाला है. जोश से भरे बीट्स, शानदार कोरियोग्राफी और अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की दिल जीतने वाली मौजूदगी, बिना किसी शक ‘जलसा 2.0’ को इस साल का सबसे बड़े सेलिब्रेशन सॉन्ग बनाने वाली है.
इस गाने की बात करते हुए जेजस्ट म्यूजिक के फाउंडर जैकी भगनानी कहते हैं, “जलसा 2.0 गाना हमारी यात्रा में एक अहम पल का रिफ्लेक्ट करता है क्योंकि हम एक बार फिर बड़े उत्साह के साथ भारतीय सिनेमा की दुनिया में कदम रख रहे हैं. यह पहली बार है कि जेजस्ट म्यूजिक इस भव्य कोशिश में उतर रहा है. यह संगीत, संस्कृति और फिल्मों के जादू का एक मजेदार सेलिब्रेशन है.”

फुकरा गैंग (Fukra Gang) ने फुकरे 3 प्रमोशन्स के दौरान दिल्ली के स्ट्रीट फूड लिया मजा

वहीं पूजा एंटरटेनमेंट की निर्माता दीपशिखा देशमुख कहती हैं, “जलसा 2.0 हम सभी के लिए एक बहुत ही खास गाना है. यह मिशन रानीगंज का पहला गाना है जिसमें बहुत सारा मजा है, और गणेश मास्टर की कोरियोग्राफी आपको तुरंत उठने और नाचने पर मजबूर कर देगी. इसके लिए जेजस्ट म्यूजिक के साथ जुड़ना बिल्कुल कमाल रहा है. अक्षय सर और परिणीति का एक साथ आना टोटल धमाल है.”

फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल्स में है. वहीं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, ‘मिशन रानीगंज’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

1 thought on “अक्षय और परिणीति स्टारर ‘मिशन रानीगंज’ का ‘जलसा 2.0’ (song) हुआ रिलीज

Comments are closed.