Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

AKSHAY KUMAR की मां का हुआ निधन, सेलेब्रिटिज़ ने जताया शोक

1 min read
Akshay Kumar

अभिनेता Akshay Kumar की मां अरुणा भाटिया का बुधवार की सुबह निधन हो गया. वो बहुत समय से बीमार चल रहीं थीं. इस खबर की पुष्टि खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा. अक्षय कुछ दिन पहले ही लंदन से मुंबई अपनी बीमार मां को देखने के लिए आये थे. 9 सितंबर को अक्षय कुमार का बर्थडे है उनके बर्थडे के ठीक पहले ये घटना उनके और उनके परिवार के लिए बहुत दुःखद है.

अक्षय ने लिखा भावुक पोस्ट

बुधवार की सुबह Akshay Kumar ने अपनी मां के निधन की खबर देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली, उन्होंने लिखा कि वो मेरा अहम हिस्सा थीं और आज मैं असहनीय पीड़ा महसूस कर रहा हूँ. आज सुबह मेरी माँ अरुणा भाटिया शांतिपूर्ण इस दुनिया को छोड़कर चलीं गईं और दूसरी दुनिया में उन्हें मेरे पिता का साथ मिल गया. मैं सभी के प्रार्थनाओं के प्रति आभारी हूँ, मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहा है. ॐ शांति.

Mimi Review: कोख का अधिकार और मातृत्व पद की महिमा बखानती मिमी

पिछले दिनों अक्षय कुमार लंदन में अपनी अगली फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे. उसी बीच उन्हें अपनी मां की तबियत खराब होने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही वो शूटिंग बीच मे छोड़ कर मुंबई वापस आ गए थे. उनकी माँ का ईलाज मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में चल रहा था. अरुणा भाटिया के निधन पर फिल्म जगत के लोग अक्षय कुमार और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं.

सितारों ने शोक व्यक्त किया

Akshay Kumar की माँ के निधन पर कई सितारों ने दुःख जताया है. मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडीज, प्रतीक गांधी, पूजा भट्ट, विनीत कुमार सिंह, विवेक अग्निहोत्री,रणदीप हुड्डा समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया. सलमान खान ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रिय अक्की सुन कर बहुत दुःख हुआ, आपकी माँ इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं, उनकी आत्मा को शांति मिले. आपके और आपके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.

Akshay Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *