Fri. Jan 15th, 2021

It's All About Cinema

Akshay कुमार अयोध्या में करना चाहते हैं अपने फिल्म की शूटिंग, योगी आदित्यनाथ से मांगी अनुमति

1 min read

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़े -बड़े उद्योगपति से मिल रहे हैं. इसी सिलसिले में वह यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर मुंबई गए थे. जहां उनसे मुलाकात करने अक्षय कुमार पहुंचे. उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी का रुझान भी बढ़ते हुए दिख रहा है. इन दिनों जॉन अब्राहम के साथ राखी सावंत भी लखनऊ में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है. जिसे देखते हुए Akshay कुमार ने अपनी आगामी फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए योगी आदित्यनाथ से अनुमति मांगी है. साथ ही फिल्म सिटी को लेकर कई तरह की बातें भी अपने रखी.

 Akshay filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

अयोध्या में रामसेतु की शूटिंग के लिए इच्छुक है अक्षय कुमार

1 दिसंबर को अक्षय कुमार ने मुंबई के एक होटल में योगी आदित्यनाथ से मिलने गए. जहां उन्होंने अयोध्या में अपनी फिल्म की शूटिंग करने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की, साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ से अनुमति मांगी. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने के लिए बधाई देने के साथ ही अपनी योजनाओं का एक प्रस्तुतिकरण भी दिखाया. बता दे Akshay कुमार के साथ रामसेतु फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा भी इस फिल्म की शूटिंग वास्तविक स्थान यानी अयोध्या में करना चाहते हैं.

2021 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

दीपावली के समय से ही Akshay कुमार फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करने को लेकर योजनाएं बना रहे थे. जिसको लेकर अब स्पष्टीकरण हो चुका है कि फिल्म की शूटिंग अयोध्या में होने वाली है. पिछले कुछ समय से फिल्म की शूटिंग को लेकर खबर आ रही है कि 2021 के मध्य से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. यह फिल्म एक आदमी की यात्रा के साथ एक संबंध पर आधारित है, यह जानने के लिए कि क्या पुल एक मिथक है या वास्तविकता, वह स्पष्ट रूप से चीजों को सही ढंग से चित्रित करना चाहते हैं.

ये भी पढ़े, किसान आंदोलन को लेकर कंगना के किए ट्वीट पर Himanshi खुराना ने सुनाई खरी-खोटी, कंगना ने किया ब्लॉक

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *