Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Air इंडिया विमान हादसे पर बॉलीवुड सितारों में शोक, ट्वीटर पर जताई संवेदनाएं

1 min read

Air इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझीकोड हवाई अड्डे की हवाई पट्टी पर फिसलकर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दो हिस्सों में टुट गया है. इस बड़े हादसे पर बॉलीवुड के सितारों नें ट्वीट करके अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है और अपनी संवेदना जताई. जिसमें अभिताभ बच्चन से लेकर दिशा पटानी शामिल है.

 filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Air

बॉलीवुड सितारों नें ट्वीट कर जताया दुःख

हर बड़े सितारे ने इस विमान हदासे के लिए संवेदना व्यक्त की है. जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से लेकर दिशा पटानी भी शमिल हैं. अभिताभ बच्चन ने लिखा, ‘एक भयानक त्रासदी केरल में Air इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोझिकोड हवाई अड्डा, भारी बारिश में विमान रनवे से उतर गया. सभी के लिए प्रार्थना’. शाहरुख खान ने लिखा ‘मेरा दिल एयर इंडिया की उड़ान में सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों के लिए निकला जा रहा है. शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया, प्रार्थना’.
प्रीति जिंटा ने लिखा ‘कोझिकोड हवाई अड्डे पर एयर इंडिया की फ्लाइट हादसे के बारे में सुनकर पीड़ा हुई. यात्रियों और चालक दल के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रार्थाना करना. उन लोगों के परिवार और दोस्तों क् लिए मेरी गहरी संवेदनाएं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है’. इस घटना पर रणदीप हुड्डा, अनुपम खेर, दिशा पटानी, अक्षय कुमार सहित कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी.

ये भी पढ़े, Fake फॉलोवर्स के आरोप में बादशाह ने क्राइम ब्रांच को कराया अपना बयान दर्ज, 9 घंटे चली पूछताछ

दो पायलट समेत 18 की मौत, 15 गम्भीर रूप से घायल

Air इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझीकोड हवाई अड्डे पर फिसलकर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया. जानकारी के अनुसार विमान में 191 लोग सवार थे और इस घटना के बाद कुछ लोगों की हालत खराब है तो कुछ को अस्पताल में ले जाया गया है. इस घटना से हर कोई सदमें में है. पुलिस के अनुसार इसमें मरने वालों की संख्या 18 बताई जा रही है जिसमें दोनों पायलेट भी शमिल हैं. 127 का इलाज चल रहा है और 15 लोगों की हालत गंभीर है.

प्रिया तोमर


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *