Thu. Oct 22nd, 2020

It's All About Cinema

AIIMS की रिपोर्ट को लेकर विकास सिंह के बयान पर भड़के चेतन भगत, कहीं यह बातें

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही थी. वहीं उनमें से एक थी कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं किया बल्कि उनकी हत्या हुई है. जिसको लेकर सीबीआई इस केस की जांच पड़ताल भी कर रही थी. वही AIIMS द्वारा सुशांत के फॉरेंसिक रिपोर्ट बनाई गई. फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद यह साफ तौर पर पुष्टि हो गई है कि सुशांत ने आत्महत्या की है. हत्या का कोई भी उसमें सुराग नहीं मिला है. जिसकी घोषणा एम्स के डॉक्टरों की टीम ने दे दी है और एम्स के टीम की बात को सीबीआई ने भी मंजूर कर लिया है. लेकिन इन्हीं सबके बीच सुशांत के परिवार के वकील विकास एम्स के रिपोर्ट को सही तौर पर नहीं मान रहे हैं. उनका मानना है कि यह रिपोर्ट गलत साबित कर रही है. जिस पर विकास सिंह ने अपने बयान को सामने रखा. जिसपर विकास सिंह के बयान को लेकर चेतन भगत ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

 AIIMS filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

चेतन ने बात को रखा सामने

AIIMS रिपोर्ट को लेकर विकास सिंह के बयान पर चेतन भगत ने अपने गुस्सा को जाहिर करते हुए कई बातों को सामने रखा है. उन्होंने बीते दिन एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में एम्स की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट को सही न मानने पर विकास सिंह पर गुस्सा व्यक्त किया है. उन्होंने कहा मैं कभी एम्स नहीं गया, लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स भ्रष्ट है? जबकि वह नौकरी पाने के लिए सबसे कठिन स्थानों में से एक है. साथ ही उन्होंने कहा कि आप जो ऐसा कह रहे हैं कि यह रिपोर्ट गलत है तो मुझे सबूत दिखाएं. मैं मान सकता हूं कि आप को एम्स के टीम द्वारा जो बात कही गई है सुशांत को लेकर वह आपको सही नहीं लगती होगी. बता दें कि चेतन भगत के इस बयान को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

विकास सिंह ने रिपोर्ट पर किया था सवाल खड़ा

सुशांत के फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद विकास सिंह ने रिपोर्ट को लेकर कई सवाल खड़ा किया था. उन्होंने कहा था कि AIIMS की रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है. इस रिपोर्ट को लेकर विकास ने सीबीआई के निर्देशक को पत्र भी लिखा था. साथ ही अपने पत्र में दूसरी फॉरेंसिक टीम बनाने की भी अपील की थी. विकास सिंह ने अपने पत्र में कहा कि मामले की जांच के लिए सीबीआई द्वारा गठित दूसरी फॉरेंसिक टीम को भेजा जाना चाहिए.

ये भी पढ़े, सदाबहार एक्ट्रेस Rekha ने फिल्मों में कभी मजबूरी में किया था काम, लेकिन आज उनकी आंखों के मस्ताने हजारों हैं !

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *