Mon. Nov 28th, 2022

It’s All About Cinema

अभिनेत्री Kareena कपूर ने पीजीआई के बयान को दिया अपना समर्थन

1 min read

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, दलबंदी जैसे मुद्दों पर लोग बोलते हुए नज़र आए. यहा तक की सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद बॉलीवुड पर भी इसका असर देखने को मिला. इसी के चलते प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) ने एक ट्वीट करते हुए अपना बयान सामने रखा है. जिसे बॉलीवुड की अभिनेत्री Kareena कपूर समेत कई और लोगों ने अपना समर्थन दिया है. सोशल मीडिया में Kareena कपूर को नेपोटिज्म का हिस्सा मानते हुए उन्हें ट्रोल भी किया गया था.

पीजीआई ने दिया बयान

पीजीआई ने हाल ही में एक बयान जारी करते हुए आरोप लगाया है की कुछ लोग सुशांत के निधन के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बयान में लिखा गया है कि “गिल्ड ने बॉलीवुड को “मादक द्रव्यों के सेवन और आपराधिकता के मामले” के रूप में चित्रित करने की कोशिश करने के लिए मीडिया की आलोचना की. यहां तक कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने शीर्ष अभिनेताओं को रक्त परीक्षण के लिए प्रस्तुत करने के लिए कहा ताकि साबित हो सके की वह ड्रग्स पर नहीं थे.

पिछले कुछ महीनों में, यह कहा गया है कि सभी मीडिया में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिष्ठा पर लगातार हमले हुए हैं. होनहार युवा सितारे की दुखद मौत को फिल्म इंडस्ट्री और उसके सदस्यों को बदनाम करने और निंदा करने के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया गया है. यह स्वीकार करते हुए कि इंडस्ट्री में पैदा होने के लिए “पहुंच और पहला ब्रेक” का विशेषाधिकार है, फिल्म बॉडी ने कहा कि सफलता अंततः किसी की प्रतिभा पर निर्भर करती है”.

करीना ने दिया समर्थन

पीजीआई द्वारा बॉलीवुड को बदनाम करने वालों को लेकर अपने इस बयान को जारी करने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने इसका समर्थन किया. इस पर Kareena कपूर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए लिखा कि “अपनी इंडस्ट्री के साथ हूं.” साथ ही पीजीआई के इस ट्वीट को ‘इनसॉलिडेरिटी’ के हैशटैग के साथ कई फिल्म निर्माताओं और विक्रमादित्य मोटवाने, फरहान अख्तर समेत कई और बॉलीवुड स्टार्स इसे रीट्वीट करते हुए नज़र आए. जोया अख्तर द्वारा पिजीआई के बयान को पोस्ट किया गया था जिसमें बॉलीवुड को नकारात्मक तरीके से बताने वालों के खिलाफ खड़े होने की भी बात भी की गई है.

ये भी पढ़े, करीना Kapoor ने नेपोटिज्म पर दिया बयान, कहा – स्टार बनाने वाले दर्शक ही उठा रहे उंगली

Divyani Paul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *