Mon. Nov 23rd, 2020

It's All About Cinema

अभिनेत्री Kajal अग्रवाल ने गौतम किचलू से रचाई शादी, सामने आई तस्वीर

1 min read

अभिनेत्री काजल अग्रवाल की शादी की चर्चाएं कुछ समय से काफी सुर्खियों में बनी हुई थी. बीते दिन काजल की सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें ऐसे देखने को मिल रही थी, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाली है. जिसे लेकर खबर आ गई है कि अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी कर ली है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शुक्रवार को मुंबई के ताज होटल में दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आ रही है तस्वीर में दोनों काफी ही प्यारे कपल दिख रहे हैं. Kajal ने अपने वेडिंग ड्रेस में रेड कलर का लहंगा पहना है वहीं गौतम ने व्हाइट और पिंक शेरवानी पहनी है.

 Kajal filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

कम लोग थे शादी में शामिल

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों के शादी में काफी कम लोग शामिल हुए थे. जिसमें दोनों के काफी करीबी मित्र और परिवारजन ही थे. कुछ दिन पहले ही काजल अग्रवाल की बहन निशा ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा था कि कोरोना महामारी के कारण यह शादी काफी साधारण तरीके से हो रही है, फिर भी हम सभी शादी का बेहतर माहौल बनाने का कोशिश कर रहे हैं. बता दे घर पर ही हल्दी और मेहंदी का आयोजन किया गया था. वहीं उन्होंने अपनी बहन Kajal अग्रवाल को लेकर कहा कि हम सभी बहुत खुश है कि काजल अपने जीवन के नई जर्नी को शुरू करने जा रही है.

काजल ने शेयर की थी तस्वीर

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को साझा किया था जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थी. साथ ही उन्होंने तस्वीर पर कैप्शन भी दिया था. इससे पहले काजल ने अपनी ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की थी. ‘हाफ ब्राइडल लुक’ में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फोटो को शेयर करते Kajal अग्रवाल ने लिखा था तूफ़ान से पहले की शांति. वही शादी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें दोनों के बीच काफी प्रेम देखने को मिल रहा है. साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों अपने नए जीवन के लिए काफी उत्साहित है.

ये भी पढ़े, Taish Review- पटाखे की फैक्ट्री में माचिस की तिल्ली जैसी है “तैश”

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *