Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Actor जितेंद्र कुमार ने नेपोटिज्म पर दी अपनी राय, बोले सुशांत के आत्महत्या के लिए फिल्म इंडस्ट्री को दोष देना गलत

1 min read
जीतेन्द्र कुमार - filmania entertainment

जीतेन्द्र कुमार


अभिनेता (Actor) सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनका ऐसे असमय जाना किसी को स्वीकार नहीं हो रहा. रोजाना उनके फैंस सुशांत से जुड़ी वीडियोज व फोटो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं. बॉलीवुड जगत से भी कई लोग सुशांत की आत्महत्या पर अपनी बात रख उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस कड़ी में अभिनेता जितेंद्र कुमार ने सुशांत के आत्महत्या पर अपनी बात कही है, जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गए हैं.

filmania actor youtube

सुशांत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव, भाई -भतीजावाद, बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. उनके प्रशंसकों का कहना है कि सुशांत भेदभाव के शिकार हो गए थे और इस कारण वह डिप्रेशन में चले गए. और यही बात उनके आत्महत्या की वजह बनी.

सुशांत से छीनकर अर्जुन को दी गयी थी हाफ गर्लफ्रेंड

सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा रोजाना तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस मामले में शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के दोस्त का रोल अदा कर चुके जितेंद्र कुमार(Actor) ने कहा है कि इसमें नेपोटिज्म को दोषी ठहराना उचित नहीं है. नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में है ना कि सिर्फ बॉलीवुड में. चुंकि फिल्मी दुनिया पर हर किसी की निगाहें आसानी से पहुंच जाती है तो वह निशाने पर है. उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री को हर व्यक्ति का ख्याल रखना चाहिए और उसका मुश्किल समय में हौसला बढ़ाना चाहिए.

फिजिकल हेल्थ के साथ-साथ मेन्टल हेल्थ पर भी ध्यान जरूरी

जितेंद्र कुमार मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए कहते हैं कि किसी भी व्यक्ति के लिए फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ भी स्ट्रांग होना जरूरी है. इसके लिए जरूरी है कि तनाव के वक्त अपने परिवार व खास दोस्तों के साथ जुड़े रहें. हमें इसके लिए किसी खास इंडस्ट्री को दोष देना एकदम सही नहीं. जितेंद्र के अलावा भी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व आयुष्मान खुराना समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ से जुड़ी बात कही है.

actor filmania magazine

बता दें, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जितेंद्र कुमार खास मुकाम हासिल कर चुके हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म चमन बिहार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. जिस पर वह काफी चर्चा में बने हुए हैं, साथ ही सुशांत आत्महत्या मामले में कहीं अपनी बात को लेकर भी सुर्खियों में है.
-रूमा सिंह