Mon. Nov 28th, 2022

It’s All About Cinema

Aamir Khan के घर पर भी कोरोना वायरस की दस्तक, स्टाफ मेंबर निकले पॉजिटिव

1 min read

दिन-प्रतिदिन कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. रोज मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा. कोरोना से खुद को बचाए रखने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स भी अपने-अपने घरों में बंद हैं, फिर भी कोरोना का कहर किसी न किसी तरह उन तक पहुंच ही जा रहा है. कई एक्टर्स कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Aamir Khan के घर से भी कोरोना के पहुंच की खबर सामने आयी है.

filmania magazine

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर कोरोना ने हमला बोला है. जिसकी जानकारी आमिर ने खुद दी है.आमिर ने अपने ट्विटर पर एक लेटर शेयर किया, जिसमें उन्होंने घटना को पूरे विस्तार से बताया कि उनके घर के कुछ हाउस स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद से घर के लोग और आमिर पूरी तरह से खुद को क्वारंटाइन कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही वह अपनी मां जीनत का टेस्ट करवाने वाले है.

आमिर ( Aamir Khan) अपने पोस्ट में बीएमसी द्वारा लिए गए रिएक्शन के बारे में भी लिखा. उनके पोस्ट से उनके हाउस स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव की संख्या की जानकारी तो नहीं मिल रही लेकिन वह एक से ज्यादा स्टाफ के पॉजिटिव होने की खबर आ रही है. उन्होंने बीएमसी के द्वारा लिए गए जिम्मेदारी की तारीफ करते हुए धन्यवाद कहा, साथ ही वह कोकिलाबेन हॉस्पिटल के नर्स और डॉक्टर को भी दिल से शुक्रिया कहा और बताया कि किस तरह उनलोगों ने उनके परिवार की मदद की. हालांकि घर के और लोगों का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आया है, फिर भी सभी क्वॉरेंटाइन हैं.

“मैं चाहता हूं, वो मेरी हत्या करें, मैं आत्महत्या कर उनका काम आसान नहीं करना चाहता” – अनुराग अनंत

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में ढ़ील दिए जाने के बाद Aamir Khan अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करने के लिए काफी उत्सुक थे, लेकिन इसी बीच उनके घर के स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ गया. जिसके बाद वो क्वारंटाइन हो चुके हैं. अब आमिर अपनी शूटिंग शुरू करने में फिर से देरी कर सकते हैं.

इससे पहले भी बॉलीवुड से करण जौहर और बोनी कपूर, अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घर से कोरोना की खबर सामने आ चुकी है. इन लोगों के घरेलू स्टॉफ कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. वहीं कई स्टार्स के परिवार वाले कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं. वहीं गायिका मोनिका डोगरा की मां की कोरोना की शिकार हो गई थी, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी है.

Ruma Singh


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *