Mon. May 20th, 2024

It’s All About Cinema

डंकी (Dunki) में क्या है खास? शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ बातचीत करने के लिए अक्सर अपने सोशल मीडिया पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन होस्ट करते हैं. हाल ही में, उन्होंने ऐसे ही एक इंटरैक्टिव सेशन की मेजबानी की, जहां उनसे जवान, फैनमेड मीम्स और उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunki) के बारे में कई सवाल पूछे गए. इस दौरान, एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि जवान की भारी सफलता के बाद डंकी क्या खास लेकर आएगी इसपर बॉलीवुड के बादशाह ने मजेदार जवाब दिया.

Dunki

‘आस्क एसआरके’ के दौरान शाहरुख खान के एक फैन ने पूछा, “मैसी क्लासी सब हो गया सर, Dunki मैं ऐसा क्या होने वाला है..?? जिस पर शाहरुख ने सॉलिड जवाब देते हुए कहा, “डंकी में राजू हिरानी हैं, और क्या चाहिए”

https://x.com/iamsrk/status/1705205434855092308?s=46

शाहरुख के इस जवाब पर रिएक्ट करते हुए, एक फैन ने लिखा, “Dunki – एसआरके और आरकेएच कॉम्बो” एक और ने कमेंट किया, “राजू हिरानी और शाहरुख खान का एक ड्रीम कॉम्बिनेशन जो हम हमेशा से चाहते थे.” डंकी के लिए शाहरुख को हिरानी के साथ काम करते हुए देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं.

जवान के पोस्ट रिलीज इवेंट में डंकी के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी की रिलीज डेट की कन्फर्म की. उन्होंने बताया कि यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.
इस साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आने वाली इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू होंगी.

2 thoughts on “डंकी (Dunki) में क्या है खास? शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

  1. Pingback: -

Comments are closed.