Tue. Apr 30th, 2024

It’s All About Cinema

अभिषेक बच्चन का COVID19 टेस्ट निगेटिव, अस्पताल से हुई छुट्टी

1 min read

पिछले दिनों कोरोना वायरस की चपेट में जया बच्चन को छोड़ पूरा बच्चन परिवार आ गया था. अभिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, पोती आराध्या व बहू ऐश्वर्या राय बच्चन सभी की Covid19 रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी. जिसकी वजह से आभिषेक बच्चन औऱ अभिताभ बच्चन को 11 जुलाई को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परंतु अब सभी खतरे से बाहर हैं और घर आ चुके हैं.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

अभिषेक बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का 11 जुलाई को Covid19 परीक्षण पॉजिटिव आया था जिसके बाद उनको मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिछले 29 दिनों से उनका इलाज चल रहा था और अब उनका कोरोना परीक्षण नकारात्मक आया है. इसीलिए उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अभिषेक बच्चन को छुट्टी मिलने पर अभिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, “T 3620 COVID के लिए अभिषेक का नेगेटिव टेस्ट आया..अस्पताल ले छुट्टी मिल गई है…घर जाते समय…GOD IS GREAT शुक्रिया EF और शुभचिंतकों आपके लिए PRAYERS. इससे पहले अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर अपने केयर बोर्ड की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें साझा था कि वह स्वस्थ हैं. इसके साथ ही अभिषेक ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह घर जा रहे हैं इससे वह बहुत खुश हैं और उन्होंने सबका शुक्रिया भी किया.

 Covid19

ऐश्वर्या व आराध्या पहले ही घर आ गए थे

अभिताभ बच्चन और आभिषेक बच्चन दोनों का 11 जुलाई को Covid19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. फिर अगले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. फिर 11 जुलाई को अभिषेक और अभिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं ऐश्रर्या और आराध्या को 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद सबसे पहले ऐश्रर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या घर वापस आए फिर अमिताभ बच्चन 2 अगस्त को घर वापस आये थे वहीं कल अभिषेक बच्चन कल घर आए हैं.

ये भी पढ़े, Sanjay दत्त हुए लीलावती अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

प्रिया तोमर