Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

5 कारण जो ‘मस्त में रहने का’ को बनाते है Must Watch लिस्ट का हिस्सा

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

प्राइम वीडियो की अपकमिंग हिंदी ओरिजिनल फिल्म, मस्त में रहने का इन दिनों सुर्खियों में है. ये फिल्म जीवन, प्यार, लॉस और आशा पर एक फ्रेश कहानी है. विजय मौर्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 8 दिसंबर को केवल प्राइम वीडियो पर आपको भावनाओं के तूफान में ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यहां वो 5 कारण है जोकि बताते है कि क्यों इस फिल्म को देखना जरूरी (Must Watch) है-

एक आर्टिस्ट जो अपने हर रोल में एकदम पऱफेक्ट हैं

इस अपकमिंग ओरिजिनल का निर्देशन अभिनेता, लेखक और निर्देशक विजय मौर्य ने किया हैं. फिल्म में दिलचस्प बात यह है कि यह आपको असली मुंबई से रूबरू करते हुए उसके संघर्ष, जीत, छोटी-छोटी खुशियां और दुःख, कुछ भूले हुए, कुछ फेसम तक, हर पहलू आपके सामने पेश करती है! मौर्य का मानना है कि मुंबई को अलग-अलग नजरिए से पेश करना और दिखाना  शहर की अपनी नब्ज है.

https://www.facebook.com/profile.php?id=61552071920776&mibextid=ZbWKwL

कलाकारों का यूनियन

फिल्म में मुंबई की खूबसूरत तस्वीर को जिंदा करते हुए वेटेरन एक्टर्स को साथ लाया गया हैं जो आपको शहर का रंगों से भर देने के लिए तैयार हैं. कलाकारों से सजी मस्त में रहने का में सिनेमा के दो दिग्गज एक्टर्स – जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं और मोनिका पंवार और अभिषेक चौहान अहम भूमिका में हैं. बेहतरीन डायलॉग डिलिवरी, परफेक्ट एक्सप्रेशन्स और स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति ही दर्शकों का दिल जीत लेगी और उन्हें जीवन के छोटे-छोटे रोजमर्रा के अनुभवों के बारे में अच्छा महसूस कराएगी, जिन्हें अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है.

मस्त में रहने का के छिपे हुए रत्न

इस फिल्म की वाइब्रेंट कास्ट सिर्फ 4 एक्टर्स तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह फिल्म राखी सावंत और फैसल मलिक की अहम भूमिकाओं में ड्रामा, एंटरटेनमेंट, डांस और इमोशन्स की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है. जी हां, इसके साथ ओजी ड्रामा क्वीन, राखी, न केवल अपने डांस बल्कि अपने जोरदार एक्टिंग टैलेंट को शोकेस करने के लिए स्क्रीन पर वापस आ गई है. वहीं किरदार में गहराई से उतरने के लिए जाने जाने वाले फैज़ल वास्तव में जीवन में एक मजबूत सहायक स्तंभ की आवश्यकता को सामने रखते हैं.

फिल्म का म्यूजिक

ट्रेलर में एक म्यूजिक ट्रैक दिखाया गया है जिसमें कहा गया है – खत में जीने का, मस्त में रहने का, मरने का, डरने का – नहीं. गानों में जीवन के सार को बरकरार रखते हुए, फिल्म में रैप से लेकर आत्मा को झकझोर देने वाले संगीत तक कई ट्रैक हैं. खूबसूरती से जीवन की कहानियों को मधुर धुन, लय और गीत दिए जाते हैं, जो दर्शकों को इन विभिन्न पीढ़ियों के जीवन में पूरी तरह से डुबो देते हैं.

2023 को  मस्त वाला गुडबाय

गदर, पठान, जवान, फ़र्ज़ी, दहाड़ और कई अन्य एक्शन फिल्मों और सीरीज के साथ 2023 में राज करने के बाद, मस्त में रहने का साल के एंड के लिए की एक अच्छी गुडबाय फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म की कहानी एक साथ दो अलग-अलग पीढ़ियों की खोज  करती है, जिनमें से हर कोई अपने अद्वितीय आरक्षण को नेविगेट करता है और जीवन की प्रतिकूलताओं का सामना करता है. यह प्यार और जीवन में दूसरे मौके, मांफी और मुक्ति के यूनिवर्सल विषयों पर आधारित एक खूबसूरती से तैयार की गई कहानी है. यह फिल्म एक दिल छू लेने वाली कहानी है, जो इस गहन अहसास को दर्शाती है कि जीवन बहुत कीमती है जिसे संजोया जाना चाहिए और इसका भरपूर अनुभव किया जाना चाहिए, भले ही उम्र कुछ भी हो या यह आपके रास्ते में कितनी ही कठिनाइयां क्यों न लाये.

Prime Focus ने ‘द गारफील्ड’ के साथ फिल्म प्रोडक्शन की दुनिया में मारी शानदार एंट्री

मस्त में रहने का का प्रीमियर 8 दिसंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होने वाला है.

1 thought on “5 कारण जो ‘मस्त में रहने का’ को बनाते है Must Watch लिस्ट का हिस्सा

Comments are closed.