Fri. May 3rd, 2024

It’s All About Cinema

कमजोर कहानी की भेंट चढ़ जाती है राधिका की फिल्म “Sajini Shinde Ka Viral Video”

1 min read

  • Agrita Wahi

फिल्म- Sajini Shinde Ka Viral Video
निर्माता-निर्देशक – Mikhil Musale
लेखक- Parinda Joshi, Mikhil Musale
कलाकार- Radhika Madan, Nimrat Kaur, Bhagyashree, Subodh Bhave ,Sumeet Vyas , Ashutosh Gaikwad

हर व्यक्ति को जीने के लिए रोटी कपड़ा, मकान और इज्जत की आवश्यकता होती है ना जाने कितना समय और मेहनत लगते हैं समाज में एक पहचान बनाने के लिए और कुछ सेकंड भी नहीं लगता रेपुटेशन खराब होने में ऐसा ही कुछ दिखाई है Radhika Madan की फिल्म Sajini Shinde Ka Viral Video.

https://bit.ly/2UmtfAd

Parinda Joshi और Mikhil Musale द्वारा डायरेक्टेड इस Maddock produced फिल्म में एक सीधी-साधी स्कूल टीचर सजनी शिंदे का private dance video जो कि उनके बर्थडे पर बनाया गया था किसी गलती कारण लीक हो जाता है जिस वजह से वह पूरे पूणे शहर में viral हो जाता है. क्योंकि वह एक स्कूल टीचर थी इस कारण उन्हे पेरेंट्स टीचर, स्कूल अथॉरिटी से बदनामी सुननी पड़ती है. इसी दौरान उनके अपने परिवार संग रिश्ते खास नहीं होते वह अपने पिता से डर कर रहा करती थी और दूसरी ओर सजनी का मंगेतर(fiance) भी non supportive और dominating था अपने इस मौहल कारण वह किसी से ना मदद मांग पा रही थी ना ही मिल पा रही थी.

फिल्म में एक mystery थी कि सजनी एक दिन अचानक गुम हो जाती है तो क्या वह जिंदा है या उसने समाज से हार कर आत्महत्या (suicide) कर ली. इस पूरे case को सॉल्व करती है investing officer (Nimrat Kaur) वह हर एंगल से इस केस को देखती हैं. सजनी की मौत से संबधित सभी सस्पेक्ट से सवाल जवाब करती है और investigation के दौरान उन्हें कई evidences मिले लेकिन वह सभी झूठे निकले (constructive).सजनी की मौत के पीछे कोई और ही कारण था तो आखिर वह सभी सबूत, suicide note किसने लिखा और उसके पीछे क्या कारण था यही दिखाती है फिल्म Sajini Shinde Ka Viral Video.

https://www.facebook.com/profile.php?id=61552071920776&mibextid=ZbWKwL

फिल्म मे सजनी का किरदार Radhika Madan निभा रही है और police ऑफिसर की भूमिका में Nimrat Kaur है. साथ ही फिल्म मे Sumeet Vyas, Bhagyashree, Subodh Bhave , Ashutosh Gaikwad भी है. Mikhil Musale द्वारा निर्देशित यह फिल्म बहुत ही slow pace की है यदि आपको suspense और mystery content पसंद है तो शायद आपको यह फिल्म अच्छी लगी. फ़िल्म में काफी overlapping है जिस वजह से ऑडियंस का इंटरेस्ट कम होता जाएगा और फिल्म की कहानी बहुत ही धीरे चल रही है.
यह एक ऐसी फिल्म है जिसको केवल एक ही बार देखा जा सकता है क्योंकि यह एक सीरियस कंटेंट फिल्म है तो एंटरटेनमेंट लेवल शून्य के करीब है इस प्रकार की फिल्म rewatch नहीं की जा सकती और सिनेमा के वजह इसका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होना बेहतर था.

टाइगर ३ के गाने को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं salman और katrina


Radhika Madan और Nimrat Kaur की फिल्म Sajini Shinde ka Viral Video विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल के साथ 27 October,फ्राइडे को सिनेमाघर में रिलीज होगी.